skip to Main Content

इन एक्ट्रेस को है शराब की बुरी लत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में सक्सेस और ग्लैमर की चकाचौंध के बीच शायद ही ऐसे कोई एक्टर होंगे जो किसी तरह का नशा नही करते बॉलीवुड में शराब और सिगरेट बेहद आम बात है बात सिर्फ बॉलीवुड अभिनेताओं के नशे की नही हो रही बलकी बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस भी हैं जिन्हें नशे की बेहद बुरी लत है। आपको जानकर हैरानी होगी की हमेशा भारतीय नारी की छवि में नज़र आने वाली अभिनेत्री विद्या बालन से लेकर भारत की पहली मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन, मनीषा कोईराला , जया बच्चन जैसे नाम शामिल हैं।

विद्या बालन को है शराब की बुरी लत


बॉलीवुड में विद्या बालन एक जाना माना नाम हैं और जानी मानी सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। 38 की उम्र पार कर रहीं विद्या नें भले ही कभी इस बात को मीडिया के सामने नही माना की वो शराब की आदी हैं लेकिन कई खास मौकों पर उनकी ऐसी तस्वीरें सामनें आईं जिनमें विद्या नशे में धुत लग रही हैं। इसे देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं की विद्या को शराब की कितनी बुरी लत है।

सुष्मिता भी हैं शराब और सिगरेट जैसे नशे की शिकार


भारत की पहली मिस युनिवर्स का खिताब हासिल करने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मो में काम किया है सुष्मिता एक सुपरहिट मॉडल और एक्ट्रेस भी रहीं है। लेकिन काफी लंबे समय से सुष्मिता फिल्मों से दूर हैं शायद इसी लिए उन्हें सिगरेट, शराब और जुएं की बुरी लत लगी है। सुष्मिता की सिगरेट और शराब की इसी नशे की लत की वजह से शायद उनका रिलेशनशिप नही चल पाया।
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top