Home / Hindi / देह व्यापार में फंस चुकी है ये 10 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

देह व्यापार में फंस चुकी है ये 10 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

फिल्मी अभिनेत्रियों के देह व्यापार से जुड़े मामले कई बार हमारे सामने आ चुके हैं। लंबे समय से ऐसा होता आ रहा है जब ग्लैमर वर्ल्ड में कई एक्ट्रैस इस दलदल में फंसी पाई जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे है उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जो इन मामलों में फंस चुकी हैं

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता की 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। खबरों की मानें तो मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मीडिया खबरों की माने तो आर्थिक कमजोरी के चलते श्वेता इस बिजनेस में आई थी।

शर्लिन चोपड़ा

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने 2 साल पहले अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं लेकिन अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है। दरअसल उन्होंने ये ट्वीट यह बताने के लिए किया था कि उन्हें लगातार लोगों से ऑफर्स मिल रहे है कि वह पैसे लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए ही शर्लिन ने ये ट्वीट किया था। साथ उन्होंने कहा कि वह अब फिर से उस काम को नहीं करना चाहतीं और न ही अब उन्हें इस काम में मजा आता है।

ऐश अंसारी

तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। ऐश देश भर के शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाएं उपलब्ध कराया करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार चलता था।

भुवनेश्वरी

तमिल फिल्मो की सबसे जानी पहचानी भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति के जुर्म में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था


For any content related queries, please feel free to contact us through the comment section below

Check Also

guests in Virushka

विराट-अनुष्का की शादी में शामिल हुए सिर्फ ये मेहमान

विराट और अनुष्का की शादी सोमवार को गोपनीय तरीक से इटली में संपन्न हुई. शादी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *