skip to Main Content

अनुष्का से पहले इन हसीनाओं को डेट कर चुके है विराट

Anuvira
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी कर ली है. दोनों 4 साल से रिलेशनशिप में थे तो आख़िरकार सोमवार को वे शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी इटली में शाही अंदाज में संपन्न हुई. दोनों को लम्बे समय से साथ देखा जा रहा था और अफवाहे थी की ये शादी करने वाले है लेकिन दोनों की शादी पूरी गोपनीय तरीके से संपन्न हुई. लेकिन अनुष्का से पहले भी विराट कुछ हसीनाओं को डेट कर चुके है.
virat_gf_cover_
अनुष्का से पहले विराट की दो गर्लफ्रेंड रह चुकी है. विराट ने साल 2012 में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को डेट करना शुरू किया था। इन दोनों की मुलाकात सेलफोन के एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह विज्ञापन ज्यादा पॉपुलर नहीं हुआ था। वैसे इजाबेल लेटे को लेकर इनके संबंधों में तल्खी आई और कुछ महीनों में ही इनके बीच ब्रेकअप हो गया। तमन्ना जब बॉलीवुड में लॉन्च हुई थी तो उन्हें विराट की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता था।
virat_tamnnna
[ads1]
ब्राजील की मॉडल इजाबेल का नाम भी विराट के साथ जुड़ा। निर्देशक राज पुरोहित ने फिल्म ‘सिक्सटीन’ के लिए उन्हें साइन किया था। वो इस सिलसिले में काफी समय तक भारत में रही थी इसी दौरान एक पार्टी में उनकी और विराट की मुलाकात हुई थी। इन्हें कुछ समय बाद सिंगापुर में भी विराट को इजाबेल के साथ घूमते हुए देखा गया । खुद इजाबेल लेते ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने विराट को 2 सालों तक डेट किया था। विराट के साथ इजाबेल की लव स्टोरी ज्यादा नहीं चली, साल 2013 में विराट और इजाबेल का ब्रेकअप हुआ और इसी के बाद विराट की अनुष्का से मुलाकात हुई और इनकी लव स्टोरी शुरू हो गई। अनुष्का और विराट की लव स्टोरी 2014 में शुरू हुई थी.
virat_isa_2

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top