skip to Main Content

आखिर क्यों की श्रीदेवी ने अपने ही भाई से शादी ? वजह जान कर चौंक जायेंगे आप

अपने ज़माने की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को लोग हवा हवाई के नाम से भी जानते है. अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर श्रीदेवी देश के करोडो दिलो पर राज करती है. श्रीदेवी 50 पार हो चुकी है पर बॉलीवुड में आज भी एक्टिव है. आज हम आपको बताने जा रहे है श्रीदेवी से जुडी कुछ ऐसी अनकही बातें जिन्हें बहुत ही कम लोग जानते है.

श्री देवी ने अपनी जिन्दगी के 50 साल बॉलीवुड को दिए है और हाल ही में उनकी फिल्म मॉम रिलीज हुई है. श्री देवी ने चार साल की उम्र से टीवी की दुनिया में अपना काम शुरू कर दिया था और आज बहुत बड़े मुकाम पर पहुँच गई है. श्री देवी ने अनेक फिल्मों में काम किया है, उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया पर वहां उन्हें पहचाना नहीं मिली पर जब वो बॉलीवुड में आई तो यहाँ उन्हें लोगों ने इतना प्यार दिया की उन्होंने कभी तेलुगु और तमिल फिल्मों का रुख नहीं किया

श्रीदेवी ने अनेक तरह के उतार चढ़ाव भी अपनी जिन्दगी में देखे हैं. श्री देवी की जिन्दगी कभी सिंपल नहीं रही इनकी जिन्दगी में हमेशा ऐसा होता रहा जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. मिथुन चक्रवर्ती और श्री देवी का अफेयर काफी समय तक चला, दोनों की मुलाक़ात ‘जाग उठा इंसान’ फिल्म से हुई. उस फिल्म के बाद दोनों के प्यार खबरें उड़ने लगी. लेकिन मिथुन उस वक्त शादी शुदा थे और उनकी पत्नी गीता थी जो की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भी थी.

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा की मैंने जब श्री देवी को मिस्टर इंडिया की शूटिंग के वक्त देखा तब ही उन्हें पसंद करने लग गया था. मैंने उनकी बहुत केयर की, मैं और श्री देवी अच्छे दोस्त भी बने. पर उस वक्त उनका अफयेर मिथुन के साथ था. मैं श्रीदेवी को पसंद करता हूँ शायद इस बात का पता मिथुन को चल गया था या फिर मैं उनकी केयर करता था इससे उन्हें परेशानी थी. इसलिए उनके कहने पर श्री देवी ने मुझे राखी भी बाँध दी थी. और मैंने भी अपने घर वालों की मर्जी से मोना से शादी कर ली थी.
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top