skip to Main Content

इन बॉलीवुड सितारों को बहुत महंगा पड़ा है तलाक

First Published: Bollywoodpapa
फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने शादी तो बड़ी धूम-धाम से अपनी मर्जी से कर ली लेकिन कुछ समय के बाद इनके रिश्तो में दरार पड़ने लगी. ऐसे में ये तलाक लेने पर मजबूर हो गए. बड़े-बड़े बच्चों के होने के बावजूद इन सितारों ने तलाक ले लिया. और हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए. भले ही ये सितारे दुनिए के सामने एक दुसरे से आसानी से अलग हो लिए लेकिन देखा जाये तो तलाक के लिए इन्होने भारी रकम भी चुकानी पड़ी है. ये रकम इतनी ज्यादा है कि आप भी ये रकम जानकार चौक जाने वाले है.

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान


इन्होंने 12 दिसंबर 1988 को शादी की थी. मलाइका और अरबाज ने हाल ही में आपसी सहमती से तलक लिया है. मलाइका अरोड़ा ने अलुमिनि अमाउंट के तौर पर अरबाज खान से 15 करोड रुपए और एक फ्लैट की मांग रखी थी. इससे कम पर वो मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं. ऐसे में अरबाज खान ने भी मलाइका अरोड़ा को 15 करोड़ रुपए और एक फ्लैट देने की बात स्वीकार कर ली.

सुजैन खान-ऋतिक रोशन


ऋतिक के खानदान में तलाक जैसी चीज कम ही देखने को मिलती है. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी. जब रितिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की खबर मीडिया में फैली तो हर कोई हैरान था. इनके तलाक के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया लेकिन रितिक रोशन ने सुजैन को अलुमिनि अमाउंट के तौर पर 380 करोड रुपए दिए थे.
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top