skip to Main Content

कैसे स्कूल की एक शर्मीली लड़की सनी लियोनी बन गई फेमस पोर्न स्टार

सनी लियोनी आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। सनी लियोनी के बॉलीवुड में आने की कहानी तो कई लोग जानते हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते है की स्कूल की एक शर्मीली लड़की करनजीत कौर पोर्न की दुनिया में कैसे आई। दरअसल करनजीत कौर के बदलने का दौर तब आया जब वो 19 साल की थीं।

सनी लियोनी का नाम करनजीत कौर हुआ करता था. पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई।

सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी। दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। अभी भी सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला।
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top