skip to Main Content

जब घुटनों पर बैठकर प्रोड्यूसर ने किया था दिया मिर्जा को प्रपोज, एेसी है Love Story

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीया मिर्जा आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रही है। दोनों ने 18 अक्टूबर 2014 को शादी की थी। दीया और साहिल दोनों फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी, जब एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल, दीया मिर्जा के घर गए थे।जब एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल, दीया मिर्जा के घर गए थे।

इस छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हुआ। लंबे समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने 2014 में शादी की। शादी में दीया ने डिजाइनर रितु कुमार का डिजाइनर हरे और गोल्‍डन रंग का लहंगा पहना था। वहीं, साहिल ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की बनाई क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी।

दीया और साहिल दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के सिलसिले में न्यूयॉर्क गए हुए थे। इसी दौरान दोनों मैनहट्टन स्थित ब्रुकलेन ब्रिज भी घूमने गए, जहां बड़ी संख्या में कपल सनसेट देखने खासतौर पर जाते हैं। पुल के बीचों-बीच साहिल घुटनों के बल बैठ गए और अपने प्यार का इजहार कर दिया। दीया के दिल में भी साहिल के लिए प्यार था, तो उन्होंने साहिल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। इस दौरान साहिल ने अपने साथ लाई रिंग भी उन्हें पहनाई।
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top