skip to Main Content

बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का हो गया है ये हाल, आप भी देखिये तस्वीरे

First Published: Bollywoodpapa
फिल्म आशिक बनाया आपने में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई तनु श्री दत्त ने रातो रात बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. तनुश्री ने इमरान हाश्मी के साथ इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे. तनुश्री दत्ता ने इसके बाद फिल्म ‘चॉकलेट’ में काम किया जो एक सुपरहिट फिल्म थी। लेकिन तनुश्री अपना जादू को बरक़रार नहीं रख सकती और कंही गायब सी हो गई. लेकिन हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

गौरतलब है कि तनुश्री की आखिरी फिल्म साल 2010 में आई थी। जिसका नाम ‘अपार्टमेंट’ था। उसके बाद ये पहली बार है जब उनकी तस्वीरें देखने को मिली है।हाल ही में तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर तनुश्री की कुछ तस्वीरे पोस्ट की हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों को देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उस समय की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस का आज ऐसा हाल हो गया है।

तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने बताया है कि तनुश्री कुछ दिनों पहले हिमालय की परिक्रमा करने गई हुई थीं। जहाँ उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया था। इसी वजह से जो तस्वीरे सामने आई हैं उनमें उनके बाल काफी छोटे लग रहे हैं। इशिता के मुताबिक, तनुश्री को जो अच्छा लगता है वो वहीं करती हैं।
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top