Home / Hindi / बॉलीवुड में सलमान लाये थे ऐश्वर्या की हमशक्ल, अब है इस बीमारी से पीड़ित

बॉलीवुड में सलमान लाये थे ऐश्वर्या की हमशक्ल, अब है इस बीमारी से पीड़ित


ऐश्वर्या से सलमान के अफेयर के बारे में हर कोई जनता है. सभी जानते है कि सलमान ऐश्वर्या से बेंइन्तहा मोहब्बत करते थे. सलमान के फैन्स तो ये तक मानते है की सलमान के शादी न करने की वजह भी ऐश्वर्या ही है. ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कुछ सालो बाद सलमान बॉलीवुड में एक नयी हीरोइन लेकर आये थे जो दिखने में ऐश्वर्या की हमशक्ल थी. सलमान की फेवरेट और ऐश्वर्या राय की हूबहू दिखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल का आज जन्मदिन है. उन्होंने 2005 में सलमान के अपोजिट फिल्म लकी-नो टाइम फोर लव से डेब्यू किया था. लेकिन इतने बड़े ब्रेक से भी उन्हें करियर में कुछ खास फायदा नहीं हुआ.

वह ‘लकी’ के बाद ‘आर्यन’ (2006), ‘जाने भी दो यारों’ (2007), ‘काश मेरे होते’ (2009), और ‘क्लिक’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फ़िलहाल ये एक्ट्रेस लम्बे समय से बॉलीवुड से गायब है. हालांकि इंडस्ट्री से गायब होने की पीछे उनकी बीमारी वजह है. वह 4 सालों से ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित चल रही थीं. जिसके चलते उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया था. ये खूबसूरत एक्ट्रेस इस बीमारी की वजह से ज्यादा वक्त तक खड़ी नहीं रह पाती थीं.

कुछ समय पहले एक वेबसाइट से बात करते हुए स्नेहा ने बताया था कि वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो खून से संबंधित बीमारी है. इसके चलते वो बेहद कमजोर हो गई थीं और 30 से 40 मिनट से ज्यादा समय तक अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं. तबीयत खराब होने के बावजूद वह फिल्मों की शूटिंग करती रही. जिसके चलते मेरी तबियत और ज्यादा खराब हो गई. बाद में मैं वो सब काम नहीं कर पा रही थी जिसकी उम्मीद एक एक्ट्रेस से की जाती है. जैसे डांस करना, भागादौड़ी करना और लगातार शूटिंग करना, इसलिए मुझे आराम करने के लिए रुकना पड़ा.


For any content related queries, please feel free to contact us through the comment section below

Check Also

5 Flop Bollywood Actors Who Got To Romance Aishwarya Rai Bachchan

5 Flop Bollywood Actors Who Got To Romance Aishwarya Rai Bachchan

Presenting you the list of such Flop Bollywood actors who got chance to romance the …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *