skip to Main Content

अभिनेता अजय देवगन के प्यार की अनोखी कहानी क्या आपने सुनी है?

[ads1]
वैसे जब बात अजय देवगन के शुरूआती दौर की होती है. तो 90 के दशक का ये चॉकलेटी चेहरा सामने आता है. और इस चॉकलेटी और एक्शन हीरो पर उस समय कई अभिनेत्रियां फिदा थी. जी हां अजय देवगन के प्यार की कहानी शुरू होती है. अभिनेत्री रवीना टंडन से. रवीना के बाद करिश्मा कपूर और करिश्मा के बाद महिमा चौधरी के साथ अजय देवगन के प्यार के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं
-अजय-देवगन-के-प्यार-की-अनोखी-कहानी-
अभिनेता अजय देवगन भी अब आमिर खान और सलमान खान की राह पर चलते दिखाई दे रहे हैं. तभी तो वो भी सिर्फ सेलेक्टिव फिल्मों में ही नजर आ रहे हैं. अजय देवगन की पिछली रिलीज फिल्म शिवाय को लेकर कई सारी कंट्रोवर्सी हुई थी. पर अब अजय देवगन अपनी अगली रिलीज होने वाली फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं. वैसे जब बात अजय देवगन के शुरूआती दौर की होती है. तो 90 के दशक का ये चॉकलेटी चेहरा सामने आता है. और इस चॉकलेटी और एक्शन हीरो पर उस समय कई अभिनेत्रियां फिदा थी. जी हां अजय देवगन के प्यार की कहानी शुरू होती है. अभिनेत्री रवीना टंडन से. रवीना के बाद करिश्मा कपूर और करिश्मा के बाद महिमा चौधरी के साथ अजय देवगन के प्यार के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं. पर सबसे पहले बात रवीना की. अजय देवगन और रवीना का प्यार परवान चढ़ा था. दिलवाले की शूटिंग के दौरान. पर इस प्यार पर करिश्मा कपूर की नजर लग गई.
Also Read: 10 Secret Bollywood Affairs Which Are Less Discussed In Media!
करिश्मा कपूर के आने से रवीना के प्यार की गाड़ी पटरी से उतर गई. और इसका नतीजा ये हुआ कि अजय देवगन और रवीना दोनों ने एक दूसरे के बारे में खूब अनाप शनाप इंटरव्यूज दिए. बहरहाल ये चेपटर जैसे ही खत्म हुआ. करिश्मा और अजय देवगन के प्यार की कहानी शुरू हो गई. पर करिश्मा के साथ भी अजय का रोमांटिक सफर का द इंड हुआ काजोल के आने से. काजोल से अजय ने प्यार भी किया और शादी भी. काजोल और अजय की लाइफ में सब कुछ अच्छा चल रहा था. तभी दिल क्या करे की शूटिंग के दौरान अजय देवगन की आंख लड़ गई महिमा चौधरी से. महिमा के आने से काजोल और अजय देवगन की शादीशुदा जिंदगी में तूफान सा आ गया था. पर काजोल की फैमिली के दबाव के आगे अजय देवगन और महिमा का रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया.

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top