skip to Main Content

टीवी की इन पोपुलर बहुओं की रियल लाइफ बेटियां हो चुकी है जवान, तस्वीरें देख फटी रह जायेंगी आखें

टीवी की इन पोपुलर बहुओं की रियल लाइफ बेटियां हो चुकी है जवान, तस्वीरें देख फटी रह जायेंगी आखें,

टीवी के हर चैनल पर सास बहुत सीरियल का राज हुआ करता है. चैनल के ज्यादातर समय में यही सास बहुत और फॅमिली ड्रामे वाले चैनल दिखाए जाते है. इन टीवी सीरियल ने कई एक्ट्रेस की लाइफ बनाई है. इन सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से घर घर में पहचान बना लेती है जिसे लोग लम्बे समय तक नहीं भूलते है. श्वेता तिवारी, दीपशिखा जैसी को आज भी लोग नहीं भूले है. लेकिन अब इन टीवी के बहुओ की रियल लाइफ बेटियां भी बड़ी हो चुकी है. और इन्ही की तरह बेहद ग्लैमर्स नजर आती है. आज हम आपको इन्ही बहुओ की बेटियों की कुछ तस्वीरें दिखने जा रहे है.
1.श्वेता तिवारी – पलक तिवारी


पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. गौरतलब है की श्वेता राजा को तलाक दे चुकी है. और उनकी बेटी पलक उन्ही के साथ रहती है.  श्वेता तिवारी स्टार प्लस के सीरियल ” कसौटी ज़िन्दगी की ” से घर-घर में पॉपुलर हो गयी थी, एकता कपूर की लिखी इस कहानी ने श्वेता को ‘ प्रेरणा ‘ के रूप में एक पहचान दी थी. स्वेता आज भी कई शोज और सीरियल्स में आती रहती हैं. पलक की उम्र मात्र 16 साल है लेकिन वे पुरे ग्लैमर में नजर आती है.  इंस्टाग्राम पर भी उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.
2.पूजा फर्नीचरवाला – अलिया फर्नीचरवाला

पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी आलिया का जन्म 1997 में हुआ था. अलिया अपनी तस्वीरों से हमेशा इन्टरनेट पर छाई रहती है. इस समय इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 लाख से भी ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं, और इस टाइम वो नई यॉर्क में रह रही हैं. ख़बरों के मुताबिक आलिया अभी फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं और बड़े परदे पर आने की तैयारी कर रही हैं
3. पूनम ढिल्लों – पलोमा ढिल्लों

पलोमा भी बिलकुल अपनी माँ की तरह खूबसूरत दिखती हैं, सिर्फ 21 साल की उम्र में पलोमा काफी पोपुलर हो चुकी है.  अपनी माँ की तरह पलोमा भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाने की तैयारी कर रही है.
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top