skip to Main Content

मरते मरते दिव्या भारती बना गयी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की जिंदगी, जाने

दिव्या भारती जिन्होंने बॉलीवुड को सिखाया की कैसे ऑडियंस को अपनी तरफ आकर्षित किया जाता है. बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री थी जो जानती थी की उनके फैन्स को क्या चाहिए. बहुत ही कम उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हासिल कर लिया था. दिव्या भारती की अधिकतर फिल्मे हिट रही थी. यहाँ तक की उनकी मौत से पहले उनके पास अनेक फिल्मों के ऑफर भी थे. खैर वो आज इस दुनिया में नहीं है, पर उन्होंने मरने से पहले एक अभिनेत्री की जिन्दगी संवार दी थी.

सुन्दरता में कोई कमी नहीं – दिव्या अपनी खूबसूरती से पहचानी जाती थी. मुझे आज भी याद है की जब दिव्या की पहली फिल्म आई तो सभी ने दिव्या की खूबसूरती की बहुत तारीफ़ की थी. क्योंकि बॉलीवुड में दिव्या से खुबसुरत कोई अभिनेत्री नहीं थी.


चंद सालों में दी अनेक फ़िल्में
– दिव्या का बॉलीवुड सफर बहुत छोटा था. पर उनके पास उस छोटे से सफर में बहुत ज्यादा फिल्म थे. ऐसा लगता था की दिव्या के उपर भारत की दुनिया पूरी तरह से दीवानी थी. दिव्या की एक्टींग में एक ऐसा जादू था जिसे देखकर सब हैरान थे.

इस फिल्म से बनी एक अभिनेत्री की लाइफ – आपको शायद हैरानी होगी की दिव्या भारती की फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर ने दिव्या को यह फिल्म ऑफर की थी और वो शूटिंग भी कर रही थी इस फिल्म के लिए.
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top