skip to Main Content

एक्ट्रैस सारिका ने खुलेआम जाहीर किया कास्टिंग काऊच का सच!

सारिका ने अपने फिल्मी करिअर में एक ऐसी फिल्म की थी जिसमें कास्टिंग काऊच के गंदे सच को पर्दे पर उजागर किया था, इस सीन के बाद सारिका को काफी आलोचनाओं का सामना करना पडा, क्या था वो सीन और कौन सी थी वो फिल्म जरा पढ लिजीए ये कहानी!
एक्ट्रैस सारिका ने जितनी फिल्मों मे काम किया अपनी असल जिंदगी के बिंदास तरीकों से किया। सारिका के फिल्मी करिअर में याद रखने लायक एक भी रोल नहीं था, मगर एक फिल्म ऐसी थी जिसने बॉलिवुड के उस राज को सबके सामने ला दिया जिससे बॉलिवुड हमेशा ही अपना चेहरा छिपाता रहता है।
[ads1]
ये राज था कास्टिंग काऊच का और वो फिल्म थी कत्ल! संजीव कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, मार्क जुबेर और रंजीता इस फिल्म में थे, फिल्म के पोस्टर पर ही सारिका सुपरहॉट अंदाज में नजर आयीं। लेकिन, फिल्म में शूट किया गए कास्टिंग काऊच के सीन ने बवाल कर दिया और पूरे बॉलिवुड में कास्टिंग काऊच के चर्चे होने लगे। मार्क जुबेर सारिका को अपने प्ले में काम के बदले साथ में सोने पर मजबूर करते हैं और सारिका उसे मना नहीं करती। ये फिल्म का वो सीन था जिसकी वजह से फिल्म के चर्चे हुए, हालांकि, ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री थी, मगर संजीव कुमार की बेहतरीन एक्टिंग से ज्यादा चर्चे हुए सारिका के एक्सपोजर के। कत्ल फिल्म 1986 में आयी थी उस जमाने में कास्टिंग काऊच जैसे शब्द भले ही न हो लेकिन, फिल्म के उस सीन ने बॉलिवुड के उस राज को खोल दिया जिससे सब बचते फिरते हैं।
Source: Lehran

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top