skip to Main Content

कभी होटल में वेट्रेस थी ये एक्ट्रेस, किसिंग सीन्स देकर आई सुर्खियों में

एक्ट्रेस वाणी कपूर टूरिज्म में ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने होटल इंडस्ट्री ज्वाइन की। होटल में काम करने के साथ ही उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला। मॉडलिंग करते हुए वे फिल्मों की तरफ आईं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन अभी तक वे सफलता हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाई हैं। हालांकि, फिल्मों में किसिंग सीन्स देकर वाणी ने सुर्खियां जरूर बंटोरी।

वाणी के पिता नहीं चाहते थे कि वे फिल्म इंडस्ट्री में आए, लेकिन एलाइट मॉडल मैनेजमेंट के साथ मॉडलिंग का प्रोजेक्ट साइन करने के बाद उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की ठानी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता का मानना था कि लड़कियों की जल्दी शादी करके उनका घर बसा देना चाहिए। उनकी बड़ी बहन की शादी सिर्फ 18 साल की उम्र में हो गई थी, लेकिन वे सबकुछ अपने मन का करना चाहती थी। उन्होंने बताया कि पिता तो उन्हें मॉडल भी नहीं बनाना नहीं चाहते थे, पर मां ने साथ दिया और पापा को मनाने में हेल्प की।

मॉडलिंग के दौरान पता चला कि यशराज बैनर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहा है। वे भी स्क्रीन टेस्ट देने गई और इत्तेफाक से उनका सिलेक्शन भी हो गया। उन्होंने 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड से कदम रखा। हालांकि, इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके बाद वे साउथ की फिल्म ‘आहा कल्याणम’ (2014) में काम किया। ये फिल्म 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की रीमेक थी। 2016 में आई फिल्म ‘बेफ्रिके’ में वाणी, रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। इस फिल्म में वाणी ने रणवीर के साथ कई किसिंग सीन दिए थे। इस फिल्म में अभिनय करने से पहले उन्होंने 6 महीने तक वर्कशॉप में ट्रेनिंग ली थी। यशराज की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई।
[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top