skip to Main Content

आखिर क्यों टूटी थी तब्बू और नागार्जुन की प्रेम कहानी?

ये अनकहा रिश्ता 15 साल से भी ज्यादा चला. पर नागार्जुन तब्बू को एक मुकम्मल जहां नहीं दे पाए. तब्बू से करीब से 10 बड़े नागार्जुन किसी और के साथ शादी के बंधन में पहले ही बंध चुके थे. अब इसे मजबूरी कहे या बेवफाई. वो तब्बू से शादी नहीं कर सकते थे. नागार्जुन तब्बू से प्यार तो करते थे. पर पता नहीं किस डर वो निभा नहीं पाए. इसके बाद तब्बू ने एक समझौता किया हालात के साथ.
-क्यों-टूटी-थी-तब्बू-और-नागार्जुन-की
कभी किसी को मुकम्मल जहाँ नहीं मिलता. कहीं ज़मीं तो कहीं आसमाँ नहीं मिलता. बुझा सका है भला कौन वक़्त के शोले. ये ऐसी आग है जिसमें धुआँ नहीं मिलता. शायर निदा फाजली के ये अशआर तब्बू की जिंदगी पर बिलकुल फिट बैठता है. एक हमजुबां की तलाश तब्बू को थी. कहते हैं तब्बू को मोहब्बत में नागार्जुन के रूप सहारा भी मिला. पर ये सहारा किसी मंजिल तक नहीं पहुंच पाया. आखिर ऐसा क्या हुआ था इन दोनों की जिंदगी में. आइए जानते हैं. लहरे रेट्रो के इस रिसाले में. तब्बू नागार्जुन से बेइंतिहा मोहब्बत करती थी. और शायद तब्बू को आज भी नागर्जुन से प्यार है. प्यार में कभी भी तब्बू ने दूनिया की फिकर नहीं की. नागार्जुन के साथ रिश्ते में तब्बू इतना आगे बढ़ चुकी थी. कि वो हैदराबाद में ही शिफ्ट हो गई थी. अपना सबकुछ छोड़कर तब्बू नागार्जुन की बांहो में हमेशा के लिए सिमटा चाहती थी. पर फिर पता नहीं क्या हुआ कि तब्बू वापस मुंबई आ गई.
[ads1]
ये अनकहा रिश्ता 15 साल से भी ज्यादा चला. पर नागार्जुन तब्बू को एक मुकम्मल जहां नहीं दे पाए. तब्बू से करीब से 10 बड़े नागार्जुन किसी और के साथ शादी के बंधन में पहले ही बंध चुके थे. अब इसे मजबूरी कहे या बेवफाई. वो तब्बू से शादी नहीं कर सकते थे. नागार्जुन तब्बू से प्यार तो करते थे. पर पता नहीं किस डर वो निभा नहीं पाए. इसके बाद तब्बू ने एक समझौता किया हालात के साथ. जिसमें उन्होने अकेले ही रहने का फैसला किया. तब्बू ने अपनी मां और बहन की तलाकशुदा जिंदगी का दर्द देखा था. कुछ रिश्तों का मुकाम नहीं होता. शायद तब्बू और नागार्जुन की प्रेम कहानी भी ऐसी ही थी. शायद इसलिए शादी की राह पर वो आगे नहीं बढ़ पाई. और अकेले रहना का फैसला कर किया. तब्बू अभी भी नागार्जुन से प्यार करती हैं.
Source: Lehran

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top