skip to Main Content

राज कपूर क्यों सो जाते थे बाथ टब में?

[ads1]
राज कपूर, द शो मैन ऑफ बॉलिवुड, रोमांस से लेकर तो कॉमेडी तक जिन्होने सबकुछ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को दिया, लेकिन, उनकी अपनी लाईफ का रोमांस और मुहब्बत उनके आखिरी समय में उनके साथ नहीं था और यही वजह रही कि, वे बिखरते चले गए।
-कपूर-क्यों-सो-जाते-थे
राज कपूर को सबसे बडा झटका लगा था जब नरगिस ने सचमुच शादी कर ली और सुनील दत्त के साथ घर बसा लिया। इसे राज कभी पचा नहीं पाए, उन्होने हमेशा से ही ये मान लिया था कि, नरगिस सिर्फ उनकी ही रहेंगी। लेकिन, नरगिस को एक सहारा चाहिए था जो असल जिंदगी में भी उनका हो। नरगिस की शादी के बाद राज कपूर ज्यादा तर देर से घर आया करते, कहा ये जाता है कि, नरगिस की शादी के बाद से ही राज कपूर शराब के आदी हो गए थे। देर रात घर लौटने के बाद वे बाथ टब में ही सो जाया करते। इसका जिक्र राज कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था, उन्होने कहा था, वे बाथ टब में इसलिए सो जाया करते ताकि, कोई उन्हे रोते हुए न देख सके।
Also Read: 10 Saddest Bollywood Celebs Break Ups That Never Should Have Happened!
नरगिस की यादों में राज कपूर को दिवाना कर दिया था और वे आखिर तक इससे बाहर न आ सके। नरगिस उनके जीवन की वो लाईफलाईन थी जिसे न तो वे छोड सकते थे और न ही पूरी तरह से अपना सकते थे। इसकी वजह उनके पिता पृथ्वीराज कपूर और नरगिस की मां जद्दनबाई थे। मगर इन दोनों के निधन के बाद भी राज और नरगिस एक नहीं हो सके।

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top