skip to Main Content

इस फिल्म के लिए आमीर खान ने अपने क्रू मेंबर्स से कपडे मांगे थे उधार!

आमीर खान को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता। उनकी कई आदतें डिरेक्टर्स का सिरदर्द भलेही बन जाएं लेकिन, रोल में पूरी तरह घुलमिल जाने के लिए वे हर संभव कोशिश किया करते। एक ऐसा ही किस्सा उनकी एक सुपरहिट फिल्म से।
-फिल्म-के-लिए-आमीर-खान-क्रू-मेंबर्स-से-कपडे-
आज की डेट में हर एक्टर का एक अपना अलग कॉस्च्यूम डिजाइनर होता है। अगर रोल किसी फटीचर का भी हो तो भी ड्रेसेस अपने डिजाइनर से की करवाए जाते हैं, लेकिन, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमीर खान का अंदाज जरा अलग है। एक फिल्म के लिए उन्होने अपने स्टाफ मेंबर्स से कपडे टोपी और रुमाल मांगना शुरू कर दिया था। इतनाही नहीं, जब तक सारे कपडे उनके मनमुताबिक नहीं मिले तब तक उन्होने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर दी थी।
[ads1]
चौंक गए न, ये फिल्म थी रंगीला और इस फिल्म में आमीर खान को एक टपोरी का रोल करना था, लिहाजा आमीर ने सबसे कपडे मांगना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्होने अपने आसपडोस वाले लडकों को भी नहीं छोडा। कहते हैं कि, आमीर ने जो टोपी पहनी है वो एक क्रू मेंबर की थी वो क्रू मेंबर इतनी पुरानी टोपी आमीर खान को देने से हिचकिचा रहा था मगर आमीर की जिद के सामने उसने वो टोपी आमीर को दे दी और आमीर ने पूरी फिल्म में उसी टोपी को पहना। आमीर खान के इस परफेक्शन को देख कर राम गोपाल वर्मा भी दंग रह गए थे। रंगीला के रोल के लिए आमीर खान को आज भी याद किया जाता है।

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top