skip to Main Content

एक दूसरे से नफरत करते हैं ये सितारे, आमिर से लेकर सलमान तक, देखिये…

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं, जो एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते और जो एक दुसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते हे । अगर सही मायनों में कहें तो ये सितारे एक दूसरे से नफरत भी करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में बता रहे हैं, जो इन बातों की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं और जो एक दुसरे से नफरत करते हे और साथ काम नहीं करना चाहते हे ।
तोह आईये देखते हे इन्ह स्टार्स को…
Stars hate eachother

आमिर खान को पसंद नहीं कैटरीना और अनुष्का

आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना नहीं चाहते। इस बारे में खुद आमिर ने बयान दिया है। आमिर कहते हैं कि वो दर्शकों को हमेशा कुछ नया देने की कोशिश करते हैं। उनका कहना है कि वो अनुष्का और कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं करना चाहेंगे। वो कहते हैं कि वो हर बार नई हीरोइन के साथ काम करना पसंद करते हैं।

सलमान चिड़ते हे विवेक से…

सलमान और विवेक ओबेरॉय के बारे में तो आपको पता ही होगा। सलमान कहते हैं कि वो हमेशा अपने हर को-स्टार के साथ काफी लीनियेंट रहते हैं। लेकिन वो कभी भी विवेक ओबरॉय के साथ काम नहीं करना चाहते। हालांकि सलमान इसकी वजह नहीं बताना चाहते लेकिन वो कहते हैं कि बाकी सबको इस बारे में पता है तो बताने की जरूरत क्या है ? शायद सलमान एश्वर्या की बात करते हैं।

गोविंदा को पसंद नहीं करण जोहर…

गोविंदा का कहना है कि वो डेविड धवन और करण जौहर के साथ कभी काम नहीं करेंगे। इसके पीछे गोविंदा कहते हैं कि जब बुरे वक्त में उन्हें इनकी जरूरत थी , इन लोगों ने साथ नहीं दिया। गोविंदा कहते हैं कि डेविड तो फिर भी ठीक है लेकिन करण ने हर बार उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की है। गोविंदा कहते हैं कि करण ऐसे शख्स हैं, जो सिर्फ मुंह के सामने ही मीठी मीठी बातें करते हैं।

पढ़ना जारी रखने के लिए कृपया NEXT क्लिक करें…

[ads1]

This Post Has 0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top